उप्र में बदली छाई, गर्मी से राहत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और इसके आसपास के क्षेत्रों में सुबह से बदली छाए होने के कारण उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। फिलहाल एक-दो दिन गर्मी से निजात मिलने के आसार लग रहे हैं। लखनऊ का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से में लू की स्थिति बरकरार रहने क बात कही है, जबकि शेष इलाकों में जगह-जगह धूल भरी आंधी चलने और हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। आंधी 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है।

मंगलवार को आगरा का न्यूनतम तापमान 32 डिग्री, इटावा का 33 डिग्री, कानपुर का 34 डिग्री, अलीगढ़ का 33 डिग्री और झांसी का 32 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वहीं, सोमवार को हमीरपुर के अधिकतम तापमान में एक ही दिन में 10 डिग्री की गिरावट दर्ज हुई और यह 30.2 डिग्री सेल्सियस रहा। प्रदेश में सबसे अधिक तापमान बस्ती में 44 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper