एक आदमी छाता समेत हवा में उड़ गया, वीडियो हुआ वायरल.. देखें – May 11, 2019

छतरी को हवा में उड़ने से बचाने के लिए एक शख्स जैसे ही उस छतरी पर चढ़ा वह हवा में उड़ने लगा। CCTV में कैद इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाजार में दुकानों के बीच आंगन में लगी एक पैटियो छतरी तेज हवा आने से उड़ने लगी थी कि तभी वहीं बैठे सभी दुकानदार उस छतरी को उड़ने से बचाने के लिए उसको पकड़ने लगे। उन्हीं में से एक दुकानदार उस छतरी पर चढ़ गया, लेकिन हवा इतनी तेज थी कि वह छतरी समेत उस दुकानदार को ले उड़ी। अब ये वीडियो पूरा इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

व्यक्ति की पहचान Sadik Kocadalli के रूप में हुई

फुटेज के अनुसार व्यक्ति की पहचान की गई तो उसका नाम Sadik Kocadalli बताया गया है। जानकारी के मुताबिक उस इलाके में हवा का बहुत तेज झोंका आने से छतरी हवा में उड़ने लगी थी। जैसे ही दुकानदारों की नजर इस घटना पर पड़ी तो वह तुरंत छतरी को पकड़ने के लिए पहुंच गए जिनमें से Sadik Kocadalli उस छतरी पर चढ़ गए और हवा में उड़ गए। वहीं वीडियो में पीछे लगी और छतरियां भी उड़ते हुए देखी जा सकती है।

Watch the video here:

तुर्की के समाचार संगठन, डेली सबा के अनुसार, Sadik Kocadalli ने कहा कि वह बिना किसी चोट के बच गए।
उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में ठीक हूँ जब मुझे एहसास हुआ कि छाता ऊपर जा रहा है, मैं कूद गया। मुझे लगता है कि मैं 3 या 4 मीटर बढ़ा”।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper