एटा में बच्चों को ला रही स्कूली वैन पलटी, 16 बच्चे घायल

एटा: उत्तर प्रदेश के जिले के मलावन थानाक्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक पैदल सड़क पार कर रहे यात्री को बचाने के चक्कर में स्कूली बस के पलटने तथा उसमें सवार 16 बच्चों के घायल होने का समाचार है।

बताया गया है कि एनएच-91 पर आसपुर गांव के समीप स्थित डीके पब्लिक स्कूल की वैन शुक्रवार की सुबह बच्चों को लेकर स्कूल की ओर आ रही थी। वैन अभी आसपुर चैराहा के समीप पहुंची कि पैदल सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के प्रयास में अनियन्त्रित हो कर पलट गयी।

वैन के पलटने से 16 बच्चों के घायल होने की सूचना है। इनका एटा के एक निजी चिकित्सालय में उपचार किया गया है। वहीं जिला चिकित्सालय में भर्ती कराए गये 55 वर्षीय विनोद नामक व्यक्ति के बारे में लोगों का कहना है कि यही व्यक्ति सड़क पार कर रहा था जिसे बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। वहीं मलावन पुलिस द्वारा इसे वैन का चालक बताया जा रहा है। विनोद की गंभीर हालत के चलते उससे अधिक जानकारी नहीं ली जा सकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper