एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड को खुलेआम KISS करते नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा

दरअसल हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि किम शर्मा हैं. किम शर्मा को शायद आप नाम से नहीं जानते होंगे लेकिन जब आप उन्हें मोहब्बतें फिल्म में देखें तो बहुत जल्दी पहचान जायेंगे. किम शर्मा इन दिनों अभिनेता हर्षवर्धन को डेट कर रही हैं, हालांकि इनका रिलेशनशिप काफी समय चल रहा है बताया जाता है कि हर्षबर्धन किम से 3 साल छोटे भी हैं.
फिल्मों से दूरियां बनाने के बाद काफी समय बाद किम शर्मा को उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता हर्षबर्धन के साथ देखा गया. हालांकि ये दोनों कहा जा रहे थे इतना तो पता नहीं चल पाया है लेकिन इतना जरूर देखा गया कि दोनों अलग-अलग रास्ते पर निकल गये थे.
तस्वीरों देख सकते हैं किम शर्मा अभी भी वैसी ही हैं जैसे उन्हें मोहब्बतें फिल्म में देखा गया था. किस शर्मा के हर्षवर्धन पहले बॉयफ्रेंड नहीं है बल्कि इससे पहले भी वो क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ 4 साल रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी भी कर चुकी हैं लेकिन इनकी शादी कुछ ही दिन चली उसके बाद किम हर्षबर्धन के नजदीक आ गईं. वहीं हर्षबर्धन की बात करें तो सनम तेरी कसम फिल्म के बाद हर्षबर्धन का लुक काफी चेंज हो गया है.
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper