कनिका कपूर के साथ पार्टी में सांसद दुष्यंत सहित सेकड़ो लोग थे शामिल, हो सकते है गंभीर परिणाम!

दोस्तों हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच राष्ट्र को संबोधित किया। अपने इस भाषण नें पीएम ने लोगों को कई तरह के सुझाव दिए और जनता से अपील की। इस बीच बॉलीवुड जगत की एक जानी मानी गायिका कनिका कपूर कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। वहां वो एक पार्टी में शामिल हुईं और ताज होटल भी गईं। बाद में पता चला कि वो कोरोना संक्रमित हैं।

बता दे की गायिका कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। वो रविवार को लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे। दुष्यंत सिंह कल संसद भी पहुंचे थे इसके अलावा भी कई बड़े बड़े चहरे इस पार्टी में मौजूद थे। बता दे की भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह पार्टी के बाद संसद और राष्ट्रपति भवन भी जा चुके है। अगर वे संक्रमित पाए जाते है तो काफी लोगो लो इसकी चपटे में आ सकते है। हालांकि, कनिका कपूर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद भाजपा सांसद ने खुद को पृथक कर लिया है।

बता दे की कोरोना वायरस के चलते हुए महाराष्ट्र में मुंबई समेत चार शहरों को लॉकडाउन किया गया है। दिल्ली में सभी मॉलों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है। हालांकि, आवश्यक सेवाएं (बैंक, सब्जी और दवा की दुकानें) जारी रहेगीं। भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 200 के पार हो चुकी है। और महाराष्ट्र में ही कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आये है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper