कन्नौज में दिल दहला देने वाली वारदात, पिता की हत्याकर बेटी का अपहरण

कन्नौज: यूपी के कन्नौज में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां एक बेटी को उसके मां-बाप पर हमला करते हुए बदमाश अगवा कर ले गये। हमले के दौरान पिता की मौत हो गयी, जबकि मां गम्भीर रुप से घायल है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच की और मौके पर डाॅग स्कार्ट टीम को भी जांच के लिए बुलवाया गया है। मामला गम्भीर होते देख पुलिस इस मामले की फोरेंन्सिक जांच भी करवा सकती है।

उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गौरियापुर के रहने वाले रमेश जाटव और उसकी पत्नी ऊषा देवी अपनी बेटी संगीता के साथ सो रहे थे, तभी देर रात में सोते समय कुछ बदमाश बेटी के अपहरण के इरादे से घर में घुस गये और जबरदस्ती बेटी का अपहरण कर ले जाने लगे।

ट्रामा सेंटर में भर्ती शुल्क के नाम हो रही वसूली

इस दौरान बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर माता-पिता उठे और बेटी को बचाने के लिए बदमाशों से उलझ गये। बदमाशों ने धारदार हथियार से दंपति पर हमला बोल दिया। हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गयी और मां गम्भीर रुप से घायल हुई। उक्त वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर हालत में ऊषा देवी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेडिकल कालेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper