कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत व कई घायल

Published: 11/07/2018 2:44 PM

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में अलवार के आठ श्रद्धालुओं की मौत हो गई। तीन अन्य श्रद्धालु घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का कारण बोलेरो चालक को नींद आना बताया जा रहा है। ड्राइवर की झपकी से बोलेरो आगे खड़े कंटेनर में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल की हालत गंभीर है। उसे कानपुर रेफर किया गया है।

राजस्थान के अलवर जिले के बानपुर थाना क्षेत्र के बानपुर गांव के लोग उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर स्थित नैमिषारण्य धाम जा रहे थे। परिवार में कोई मनौती पूरी हो गई थी। उसी के लिए पूरा परिवार बोलेरो से नैमिषारण्य जा रहा था। कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बोलेरो चालक को झपकी आ गई। तेज रफ़्तार होने के कारण बोलेरो आगे खड़े कंटेनर से जा टकराई। बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही डीएम कन्नौज रवीन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे। जिला प्रशासन ने अलवर प्रशासन और हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों को खबर कर दी है। वहीं मृतकों की शिनाख्त राजू पुत्र घासी राम, राजू पुत्र रामजी लाल, विद्या देवी पत्नी उमराव, संतोष देवी पत्नी घासीराम, सालू पुत्री राजेन्द्र और रत्याली राम पुत्र राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है। दो शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी, लेकिन यह पता चला है कि सभी लोग गाँव रतनपुरा बालावास तहसील बानसूर जिला अलवर के ही रहने वाले थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...
E-Paper