कमाल के हैं Jio के ये 5 प्लान, एक बार कराएं रिचार्ज और महीनों पाएं सबकुछ फ्री !

अगर आप जियो यूजर हैं तो आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि आप किस प्लान में सबसे ज्यादा इंटरनेट का लाभ पा सकते हैं. इसके अलावा इन प्लान्स में आपको और कौन सी सुविधाएं मिलेंगी. इसलिए हमने सोचा क्यूं न आपको जियो के ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताया जाए जो आपके लिए फायदेमंद हैं और इसमें कई सुविधाएं पा सकते हैं…

149 रुपये का प्लान

इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा. इसके अलावा इसमें यूजर्स प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का भी लाभ ले सकते हैं.

349 रुपये का प्लान

इसमें आपको प्रतिदिन 1.5GB इंटरनेट डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का लाभ मिलेगा. यह प्लान 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

399 रुपये का प्लान

इसमें आपको रोज 1.5GB डेटा मिलेगा और इसकी वैलीडिटी 84 दिनों की है. इसके अलावा इस प्लान में आप रोज 100 एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं.

449 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान में यूजर्स को 91 दिनों के लिए की प्रतिदिन 1.5GB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री में मिलेगा.

1,699 रुपये का प्लान

अगर आपने एक बार इस प्लान को ले लिया तो 365 दिन यानी एक साल तक आप सभी सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे. इसमें आपको रोज 1.5GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का लाभ मिलेगा.

आपको बता दें कि इन प्लान्स में आप अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के अलावा जियो के अन्य सर्विसेज जैसे जियो सिनेमा, जियो सावन, जियो टीवी, जियो न्यूज़ आदि को फ्री में एक्सेस कर सकेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper