करवाचौथ के दिन पत्नी को दी खौफनाक सजा, पहले कमरे में बंद कर पीटा फिर काट डाली जीभ

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में करवाचौथ के दिन एक खौफनाक घटना सामने आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी के जीभ को काट डाला। पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव का है। इस वारदात के बाद गुस्साएं गांव वालों ने आरोपी पति को मोहम्मद शफीक को पोल से बांध कर पिटाई की जिसके बाद पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर ले गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पती ने दो शादी की है। करवाचौथ के दिन दोनों सौतन में झगड़ा हो रहा था। जिसके बाद गुस्से में पति ने एक की पत्नी की जीभ काट दी। 22 वर्षीय पीड़िता मीना खातून को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करने के साथ-साथ पीड़िता की मां आयशा खातून के शिकायत के बाद सौतन पर भी एफआईआर दर्ज की है। आरोपी करवाचौथ के दिन ही राजस्थान से लौटा था। शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया है कि सौतन में झगड़े से दामाद ने परेशान होकर मीना को बंद कमरे में पहले पीटा और फिर जीभ काट दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper