करिश्मा तन्ना ने बिकिनी पहन पानी में लगाया हॉटनेस का तड़का, दिए सेक्सी पोज

मुंबई : टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आए दिन सुर्खियों में रहती हैं वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। करिश्मा अपनी सेक्सी तस्वीरों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और उनका कातिलाना अंदाज सभी को पसंद आता हैं इस बार भी ऐसा ही हुआ है और खास बात यह हैं कि करिश्मा अपनी ड्रेसिंग सेंस से कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं वह हमेशा अपने फैंस को हॉट इमेज वाली फोटोज दिखाती हैं। हाल ही में करिश्मा ने सी बीच पर बिकिनी और मोनोकनी में जमकर बोल्ड पोज दिए। उन्होंने रेड मोनोकनी में कुछ और थ्रोबैक फोटोज शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

रेड मोनोकनी पहने करिश्मा काफी सेक्सी और ग्लैमरस लग रही हैं। पानी के बीच खड़े होकर उन्होंने लॉन्ग और क्लोज शॉट्स दिए हैं। फोटो में वो कलाई के टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बाल बांधे, साइड वेज में देखते हुए उनका ये पोज शानदार है। करिश्मा कुछ दिनों पहले एकता कपूर, अनीता हसनंदानी समेत अन्य टीवी स्टार्स संग मालदीव वेकेशन पर गई थी। यहां उन्होंने न्यू ईयर सेलिब्रेट किया।

वहीं करिश्मा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने बोल्ड लुक के लिए अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। कई फैंस उनकी हॉटनेस पर बहुत फिदा हैं। करिश्मा के बॉलीवुड में कदम रखते ही हर तरफ सनसनी मच गई थी और उनका हॉट अंदाज बॉलीवुड में भी कोहराम मचा गया। करिश्मा अक्सर कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाने के बाद सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2018 में संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आई थीं। इसके अलावा वह पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन 3 का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper