कर्नाटक सफलता का भाजपाईयों ने मुंबई में मनाया जश्न

(Last Updated On: 15/05/2018 1:56 PM)

मुंबई: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली सफलता का असर मुंबई में भी दिखाई दिया। भाजपाईयों ने कर्नाटक में मिली सफलता का जश्न मनाया। भाजपाईयों ने मिठाई बांटकर और फटाके फोड़कर खुशी मनाई। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने कर्नाटक की जनता का आभार माना है, साथ ही सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। कर्नाटक चुनाव के नतीजों में जैसे-जैसे भाजपा की सीटों में इजाफा होता रहा, वैसे-वैसे भाजपा कार्यकर्ता पार्टी प्रदेश मुख्यालय में जमा होने लगे।

गाजे-बाजे के साथ भाजपाईयों ने जश्न मनाया। मुंबई अध्यक्ष आशिष शेलार, प्रवक्ता अतुल शाह, विधायक सरदार तारासिंह सहित अन्य भाजपा नेता भी पार्टी प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। इस बीच कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जयकारे लगाए। शेलार ने कहा कि यह जीत कर्नाटक की जनता है। कर्नाटक चुनाव जीतना भाजपा के लिए आसान नहीं था। हमारे सामने बड़ी चुनौतियां थी। शेलार ने मीडिया पर आरोप लगाया कि मीडिया ने कर्नाटक में हमारे विरोध में प्रचार करके चुनाव को कठिन बना दिया था। महाराष्ट्र से कई नेता कर्नाटक गए थे। प्रत्यक्ष देखने पर लगा कि चुनाव आसान नहीं है। परंतु असंभव को संभव बनानेवाले पीएम मोदी हैं। मोदी नाम की ताकत और प्रभाव से हमें सफलता मिली है।

यह अमित शाह की मेहनत का फल है, जिन्होंने 57 हजार किलोमीटर की यात्रा की, 36 रोड शो किए और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ 47 बैठकें की। कनार्टक की जनता को मोदी के नेतृत्व में उम्मीद की किरण दिखी। शेलार ने कहा कि आगामी चुनावों में भी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ विजयी होगी। इधर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना खेमे में मायूशी देखी गई। एनसीपी ने उम्मीदवार नहीं उतारे थे लेकिन कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की थी। शिवसेना ने कर्नाटक चुनाव लड़ा था। लेकिन शिवसेना एक भी उम्मीदवार विजयी नहीं हुआ। बेलगांव संघर्ष समिति को भी निराशा हाथ लगी है। मनसे अध्य़क्ष राज ठाकरे ने इसे ईवीएम मशीन की जीत करार दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper