कलंक के गाने को सुनकर लड़की अपने आपको रोक नहीं सकी और सबसे सामने करने लगी ऐसी हरकतें, वीडियों देखकर होश उड़ जायेंगे

फिल्म राजी की ताबतोड़ कमाई के बाद बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट के गुणगान जोरों-शोरों से गाये जा रहे हैं. कम उम्र में ही आलिया लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं, लोग भी उनकी हर एक बात जानने के लिए बेताव रहते हैं और इस समय तो लोग बस आलिया की अपकमिंग फिल्म कलंक के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं लेकिन उससे पहले जबरदस्त ट्रेलर ने ही लोगों को इस कदर दीवाना बना दिया है कि लोगों ने फिल्म के गाने पर डांस करना भी शुरु कर दिया है. इसका एक उदाहरण भी सामने आ गया है जब एक लड़की कलंक के गाने को सुनकर अपने आपको रोक नहीं सकी तो सबके सामने डांस करने लग गई.

बाथरूम में शावर लेते हुए उर्वशी ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- ‘बोनी कपूर की ताली का कमाल’

फिल्म का पहला गाना घर मोरे परदेसिया को 24 घंटे के अंदर करोड़ों लोग देख चुके हैं. वहीं फिल्म का दूसरा गाना फर्स्ट क्लास भी जबरदस्त ट्रेडिंग में लगा है. दूसरे गाने का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोगों ने इस गाने के डांस स्टेप को फॉलो करना शुरु कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की के डांस को देखकर तो आप आलिया को भी भूल जायेंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी डांस इंस्टीट्यूट में कई सारे लड़के-लड़कियों का ग्रुप इस फर्स्ट क्लास गाने पर डांस कर रहा है. इस बीच आगे रेड शर्ट पहनी हुई डांसर लड़की में डांस का इस कदर जोश आता है कि लड़की का डांस देखकर पीछे वाले लोग रुक जाते हैं और एक टक उस लड़की को देखते ही रहते हैं. लड़की के डांस का वीडियो को Dhanashree Verma नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने 5 तारीक को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 360,004 बार देखा जा चुका है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper