कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया यौन शोषण का शिकार, पाप छिपाने के लिए की हत्या

अलवर :- राजस्थान के अलवर में एक कलयुगी पिता ने अपनी हरकत से पिता पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मशार किया, इस कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण कर उसे गर्भवती बना दिया और बाद में इस पाप को छिपाने के इरादे से बेटी की गला घोटकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

ये है पूरा मामला
राजस्थान के अलवर जिले के नीमराणा पुलिसथाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण कर उसे गर्भवती बना दिया और बाद में इस पाप को छिपाने के लिए अपनी पत्नी के सहयोग से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इससे भी इस दर्दनाक और शर्मनाक घटना के बाद भी मन नही भरा और उसके अपनी बेटी का शव को जलाकर साक्ष्यों को मिटाने का प्रयास भी किया ।

ऐसे हुआ खुलासा
अलवर जिले के नीमराणा में कलयुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी को यौन शोषण का शिकार कर उसे गर्भवती बनाने और फिर मार देने की घटना को मृतका की बड़ी बहन और जीजा ने सूझबूझ से उठाया। इस मामले को उठाने के बाद पुलिस ने कलयुगी पिता व माता को अपनी कस्टडी में ले लिया है। पुलिस ने दोनेां को न्यायालय में पेश किया जंहा से दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। इस सम्बन्ध में मृतका के जीजा ने नीमराणा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस की सराहनीय भूमिका रही
नीमराणा पुलिस के उपाधीक्षक नवाब खा ने बताया कि इस वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी माता पिता को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में मृतका की बड़ी बहन और जीजा ने राज्य बाल संरक्षण आयोग को गुप्त सूचना दी थी। इसके बाद आयोग ने भिवाड़ी एसपी अमनदीप कपूर से पूरे मामले में 5 दिन में तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी थी।

चुन्नी से गला दबाकर की हत्या
नवाब खा ने बताया कि प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि पीड़िता की हत्या एक सप्ताह पहले 10 मई को की गई थी। उसके माता पिता ने पहले चुन्नी से गला दबाकर उसकी हत्या की और फिर चुपचाप अंतिम संस्कार कर दिया।
पुलिस द्वारा पूछताछ में पति पत्नी ने बताया कि उन्होंने 10 मई की रात को सभी बच्चों को खाना खिलाकर सुला दिया। उसके बाद अपनी बेटी का चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की तस्दीक पर एफएसएल की टीम को शमशान घाट बुलाकर वहां से राख और हड्डियों के सेम्पल लिए हैं। उन्हें जांच के लिए भेजा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper