कवरेज करने गए पत्रकार को जीआरपी ने पीटा, मुंह में किया पेशाब, नंगा करके लॉकअप में किया बंद

शामली: मालगाड़ी बेपटरी होने पर कवरेज करने गए पत्रकार अमित शर्मा से जीआरपी कर्मियों द्वारा जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस मामले में जीआरपी एसएचओ राकेश कुमार और कांस्टेबल संजय पवार को सस्पेंड कर दिया गया है। यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। अमित धिमनपुरा के पास मालगाड़ी के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी सादे लिबास में थे। एक ने कैमरे पर हमला किया और नीचे गिरा दिया। पत्रकार ने कहा कि जब उन्होंने कैमरा उठाने की कोशिश की तो वे हमला करने लगे, बाद में उन्होंने लॉकअप में मुझे बंद कर दिया, कपड़े उतारे और मुंह में पेशाब कर दिया। बुधवार सुबह पत्रकारों ने आरोपी अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

मीडियाकर्मी ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी करीब 200 मीटर उन्‍हें पिटाई करते हुए ले गए और उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया। पत्रकार शर्मा ने बताया कि रेलवे की एक खबर चलाने के बाद पुलिसवाले उनसे नाराज थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper