कानपुर-इलाहाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत 42 घायल

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के कल्याणपुर क्षेत्र में रविवार को ट्रक और रोडवेज बस की भीषण टक्कर में बालिका समेत सात लोगों की मृत्यु हो गयी और 42 अन्य घायल हो गये। यह जानकारी पुलिस के सूत्रों ने दी।

पुलिस सूत्रों ने यहां फतेहपुर जिले के कल्याणपुर क्षेत्र में मौहार गांव के समाने कानपुर-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरंग लदे ट्रक का टायर फटने से वह बेकाबू होकर डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत दिशा से प्रयागराज जा रही फतेहपुर डिपों की रोडवेज बस से टकरा गया। हादसा इतना भीषण था कि बस पर सवार बालिका समेेत सात यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और 42 लोग घायल हो गई । इसी बीच पीछे चल रहा बोलेरो वाहन भी बस से टकरा गया।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बाद में 19 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर किया गया है। मृतकों में फतेहपुर की कल्याणपुर निवासी 20 वर्षीय अंकित तिवारी,पांच वर्षीय आशा त्रिपाठी फतेहपुर, शिखा त्रिपाठी 26 फतेहपुर, फैयाज अहमद 50 बिल्लौर कानपुर देहात, वृदावन विश्वकर्मा हरवारा धूमनगंज प्रयागराज और कानपुर देहात के रुरा इलाके के रहने वाले 54 वर्षीय रतिराम के रुप में की गई है।

हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अंजनेय कुमार सिंह और सीएमओ अस्पताल पहुंचे और घायलों के बेहतर उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए । दुर्घटना में बस और बोलेराे के चालक सुरक्षित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper