काम नहीं मिला तो डिप्रेशन में चली गई टीवी एक्ट्रेस, फंदे से लटक कर दी जान

मुंबई: टीवी कलाकार सेजल शर्मा ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मीरा रोड स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि टीवी कलाकार सेजल शर्मा मीरा रोड (पूर्व) स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में किराए के अपने फ्लैट में फंदे से लटकी मिलीं। उनके एक दोस्त ने शुक्रवार सुबह उन्हें फंदे से लटका देखा।

सूत्रों ने बताया कि शर्मा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि व्यक्तिगत कारणों से वह यह कदम उठा रही हैं। शर्मा राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं और अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के लिए वह कुछ साल पहले मुंबई आई थीं। वह टीवी धारावाहिक ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में काम कर रही थीं। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।

मीरा रोड पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। सेजल के सूइसाइड पर पुलिस ने बताया कि सुबह 5 बजे सेजल अपने बेडरूम में पंखे से लटकी मिलीं। उनके कमरे में एक सूइसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया है। नाम न छापने की शर्त पर सेजल के दोस्तों ने बताया है कि सेजल डिप्रेशन से जूझ रही थीं क्योंकि उनका टीवी शो बीच में ही बंद हो गया था और कोई दूसरा काम नहीं मिल रहा था। हालांकि पुलिस इस मामले पर लव ऐंगल से भी जांच कर रही है क्योंकि कुछ दोस्तों ने बताया है कि सेजल किसी के साथ रिलेशनशिप में भी थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper