कार ड्राइव कर जा रहा था बैंक मैनेजर, अचानक आसमान से आया पत्थर छत तोड़कर अंदर घुसा और…

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में कार ड्राइव कर दोस्तों संग जा रहे एक बैंक मैनेजर की सिर पर पत्थर गिरने से मौत हो गई। हैरान कर देने वाली बात यह है कि जो पत्थर शख्स के सिर पर गिरा वो असल में एक कार की छत तोड़कर अंदर घुसा था। घटना बैतुल की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैतुल-नागपुर हाईवे पर बैंक में नौकरी कर रहे तीन कर्मचारी अपनी कार से मुलताई जा रहे थे। तीनों बातचीत करते हुए जा ही रहे थे कि तभी एक पत्थर तेजी से आकर कार की छत तोड़कर अंदर घुसा और कार चला रहे बैंक मैनेजर के सिर पर गिर गया। पत्थर इतनी तेजी से अशोक के सिर पर गिरा की उनका सिर फट गया और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि पत्थर हाइवे के पास बने स्टोन क्रशर में ब्लास्टिंग की वजह से उछला और कार के अंदर घुस गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इस क्रशर को सील कर दिया है। वहीं अब इस हादसे को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगने लगे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper