कार में मिला शिक्षक का शव, मामला संदिग्ध

लखनऊ ब्यूरो। इन्दिरानगर थानाक्षेत्र स्थित खुर्रमनगर चौराहे पर शुक्रवार को एक कार की पिछली सीट पर शिक्षक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिवार को देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान इन्दिरानगर के सेक्टर 16 निवासी शिक्षक आशुतोष अस्थाना के रुप में हुई है। प्रारंभिक जांच में उसकी मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आई है। आशुतोष कपूरथला में जीनियस ट्यूटोरियल में कोचिंग पढ़ाते थे।

घटना की जानकारी पर पहुंची शिक्षक की पत्नी मनीषा ने बताया कि पति को हार्ट की बीमारी थी और एक साल से उनका इलाज चल रहा था। पत्नी ने मामले में संदिग्धता जताई है कि आशुतोष खुद कार लेकर घर से निकले थे तो वह पीछे की सीट पर कैसे पहुंच गए ? उनके मुंह से झाग निकल रहा था। इस मामले में एसपी ट्रांस गोमती का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो सकेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper