कासगंज में पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को गोली मारी, मौत

कासगंज: उत्तर प्रदेश कासगंज जनपद के सहावर थानाक्षेत्र स्थित गांव में मंगलवार की देर रात नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या के बाद खुद की गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी।

गांव धनसिंहपुर निवासी अरविंद (35) की अपनी पत्नी ममता (30) से किसी बात को लेकर एक सप्ताह से कहासुनी चल रही थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार देर रात दम्पति के बीच झगड़ा हुआ। नशे में धुत अरविंद ने पहले ममता की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में स्वयं को भी गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे घरवालों ने बेटे बहू को शव देखा तो उनके होश उड़ गए।

सहावर के थाना प्रभारी ने बताया है कि तहकीकात में पता चला है कि गृह कलेश के चलते युवक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद की गोली मारकर खुदकुशी की है। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper