किशोरी से दुष्कर्म, मामला दर्ज

नई दिल्ली: साकेत में एक किशोरी से दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसका गर्भपात भी कराया गया। इस शिकायत पर पुलिस ने साकेत थाने में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे अक्सर बहाने से अपने पास बुलाता था जबकि दसवीं में दाखिला कराने के नाम पर उसने उसे झांसा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस की जांच के दायरे में अब आरोपी के साथ वह महिला भी है, जिसने इस लड़की का गर्भपात किया।पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता परिवार के साथ संगम विहार एरिया में रहती है।

वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी, जिसका एक साल खराब हो गया था। इससे वह प्राइवेट से 10वीं करना चाहती थी। इसके लिए उसकी मां ने ऋषिपाल नाम के एक शख्स से बात की। उसने लड़की का दाखिला एक सरकारी स्कूल में फिर से नौंवी कक्षा में करवा दिया लेकिन किशोरी प्राइवेट से दसवीं करना चाहती थी। इसके लिए आरोपी उसे इस बहाने अक्सर अपने पास बुलाता था। जहां एक दिन उसने लड़की को पुष्प विहार इलाके में बुलाया। आरोप है उसे जूस पीने को दिया, जिसके बाद लड़की के बेहोश होते ही उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी इस बारे में किसी को कुछ बताने पर धमकी भी दी।

लड़की ने कुछ नहीं बताया, फिर उसकी तबीयत खराब रहने लगी। यह बात लड़की ने आरोपी को बताई, जो उसे मेडिकल जांच के लिए डॉक्टर के पास ले गया। उसे वहां पता चला कि वह गर्भवती हो गई है। इसके बाद आरोपी ने उसका एक महिला की मदद से गर्भपात करा दिया। हालांकि इस बात की जानकारी किशोरी के परिजनों को हुई, जिसके बाद इस बाबत मामला दर्ज कराया गया। फिलहाल लड़की के बयान पर पुलिस ने चार अक्टूबर को इस मामले में दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धमकी देने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन अभी आरोपी नहीं पकड़ा जा सका है।

E-Paper