कुमार विश्वास की कीमती कार चोरी, घर के बाहर से ही ले उड़े चोर, इलाके में हड़कंप

गाजियाबाद: मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी उनकी कीमती कार चोरी हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। घटना शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की है। सुबह कार चोरी होने की बात गाजियाबाद पुलिस को पता चली, तो महकमे में हड़कंप मच गया। प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

गाजियाबाद जिला पुलिस प्रवक्ता सोहनबीर सिंह सोलंकी ने इस बारे में शनिवार को कहा, “सुबह कुमार विश्वास को जैसे ही कार चोरी का पता चला, उनके परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे। थाने में कार चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।”

पुलिस ने कहा कि कार चोरी की घटना की शिकायत वरदान शर्मा की तरफ से की गई है। कवि कुमार विश्वास लंबे समय से गाजियाबाद जिले में स्थित आवास विकास की वसुंधरा कॉलोनी के सेक्टर-3 में रहते हैं। कुमार विश्वास के घर के बाहर शुक्रवार देर रात तक फॉर्च्यूनर कार खड़ी थी। कुमार विश्वास के घर के सामने खड़ी उनकी कीमती कार चोरी होने की घटना से इलाके के लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper