केंद्रीय मंत्री की बहू फल-फूल और अगरबत्ती से कर रही हैं प्याज की पूजा, जानिए वजह

वाराणसी: केंद्रीय मंत्री ‘महेंद्र नाथ पांडे’ की बहू ‘अमृता पांडे’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंत्री जी की बहू वाराणसी में प्याज की पूजा कर रही थीं. प्याज की पूजा फूल, माला, अगरबत्ती के साथ की गई और प्याज की आरती भी उतारी गई.

अमृता पांडेय का कहना है कि जिस तरह से प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं उससे अब ये आम आदमी के पहुंच से बाहर हो गया है. ऐसे में प्याज को अब पूजने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहा गया है. आपको बता दें कि बनारस में प्याज आज 80-90 रुपये किलो पहुंच गया है. जिस वजह से आम आदमी के किचन का बजट बिगड़ गया है.

प्याज के दाम बढ़ने के कारण सबसे पहले सलाद की थाली से प्याज गायब हो गया है. अब धीरे-धीरे ये प्याज सब्जी के जायके से भी गायब होने लगा लगा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper