कोचिंग में छात्रा को अकेला देख डोल गई टीचर की नीयत, फिर किया ये हाल

Published: 14/09/2018 3:35 PM

धनबाद: शिक्षक और छात्र का रिश्ता काफी पवित्र होता है । एक शिक्षक अपने स्टूडेंट्स को उज्जवल भविष्य बनाने के मार्ग पर आगे बढ़ने का तरीका समझाता है । लेकिन इस जमाने में कुछ शिक्षक अपने पद की गारिमा को धूमिल करने से पीछे नहीं हटते । राज्य के धनबाद जिले में ऐसे ही एक कुकर्मी शिक्षक का नाम सामने आया है। जानकार सूत्रों के अनुसार सरायढेला स्टील गेट के सामने फ्यूचर अकेडमी नाम से कोचिंग चलाई जाती है। इसके संचालक हैं नवीन कुमार। नवीन पर उसकी ही कोचिंग की एक छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

दुष्कर्म के बाद छात्रा इतनी ज्यादा परेशान हो गई थी कि उसने जहर खा कर अपनी जान देने की कोशिश की। जहर खाने के बाद छात्रा को गंभीर हालत में धनबाद पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली। होश में आने के बाद छात्रा ने टीचर के कुकर्म की जानकारी दी। छात्रा ने बताया कि नवीन ने कोचिंग में ही उसके साथ दुष्कर्म किया । साथ ही धमकी दी कि किसी से कुछ नहीं कहेगी।

छात्रा इससे इतनी दुखी हो गई थी कि लोकलाज के भय से उसने जहर खा लिया । इलाज के दौरान बचाए जाने पर उसने अपने साथ हुए जुर्म की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर नवीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है । कोचिंग संचालक की तलाश जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

E-Paper