‘कोमोलिका’ पर गिरने वाली है गाज

मुंबई: कुछ महीनों पहले शुरु हुए टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को कामयाब बनाने के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को ‘कोमोलिका’ का सबसे महत्वपूर्ण किरदार दिया। सीरियल में महत्वपूर्ण किरदार के बावजूद हिना खान स्क्रीन पर बेहद ही कम दिखाई देती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल में हिना खान पर सबसे पहले गाज गिरने वाली है। सूत्रों की माने तो हिना खान मार्च के बाद ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में दिखाई नहीं देंगी।

हिना खान ने खुद भी माना है कि वह ज्यादा समय तक इस सीरियल का हिस्सा नहीं रहेंगी। हिना खान ने कहा, ”ये सच है, मैं मार्च के बाद ये सीरियल नहीं करूंगी। पर मैं सीरियल से अलग होने की वजह दूसरे प्रोजक्ट्स हैं। मेरे पास कुछ फिल्मों के ऑफर हैं और मैं उन पर काम करना चाहती हूं।” वापसी की बात पर हिना खान का कहना है, ”अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। मैं वापसी करूंगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। मैं फिल्म में काम करने जा रही हूं।

मेकर्स ने भी इस बात को समझा है।” हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में 8 साल गुजारने के बाद हिना खान ने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस 11’ जैसे रिएलिटी शो में हिस्सा लिया। कसौदी जिंदगी की-2, सीरियल लॉन्च होने के 4 महीने बाद भी टीआरपी रेटिंग्स में कोई करिश्मा नहीं दिखा पाया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी को देखते हुए मेकर्स ने ऐसे कड़े कदम उठाने का फैसला किया है, जिसकी वजह से फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper