कोरोना के चलते पूनम पांडे ने बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें हॉट वीडियो

बॉलीवुड में वैसे तो काफी सारी हॉट और सेक्सी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपनी हॉट अदाओं कि वीडियो शेयर कर तहलका मचा देती हैं। लेकिन जब पूनम पांडे की बात आती है तो सब उसकी हॉट अदाएं याद कर खुद को रोक नहीं पाते हैं। दरअसल, यहां पूरे देश में कोसना का कहर बरपा हुआ है और पूनम अपने जलवे बिखेरने में लगी हुई है।

हाल ही में पूनम ने पूरी न्यूड वीडियो शेयर कि है जिसमें देखा जा सकता है किस तरह वो लोगों को बहलाने का काम कर रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और होए भी क्यों ना आज सब अपने अपने घर में जो है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का तन बदन हिल गया है। आप भी इस वीडियो को देखने के बाद खुद पर काबू नहीं कर पाएंगे।

वायरल वीडियो में पूनम पांडे ने अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया हैं। इस वीडियो में वह अपने प्राइवेट पार्ट को भी दिखा रहीं हैं। पूनम पांडे के इस कातिलाना अंदाज को देख उनके फैंस पागल हो रहे हैं, सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का यह वीडियो तहलका मचा रहा है।

पूनम पांडे के हर सेक्सी फोटो पर लाखों लाइक और कमेंट पल भर में आ जाते हैं। पूनम पांडे का हर फोटो और वीडियो महज मिनटों में ही वायरल हो जाता है और पूनम पांडे अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए इंटरनेट पर छाईं रहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper