कोरोना वायरस से बचने के लिए विराट-अनुष्का ने लोगों से की खास अपील, VIDEO वायरल

भारत समेत पूरी दुनिया इस समय जानलेवा कोरोना वायरस से प्रभावित है। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारतवासियों से संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की। भारतीय कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेटरों ने पीएम की इस अपील का स्वागत किया। अब विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने लोगों को कोरोना से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जाने की सलाह दी है।

जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी से अपील की है कि वो जितना हो सके भीड़ से बचने की कोशिश करें। समाज से अलग रहना ही इस वायरस से बचने का सबसे अच्छा उपाय है। कोहली ने शुक्रवार की सुबह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने सबसे सेल्फ आइसोलेशन में जाने की बात कही।

विराट कोहली इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि हम सभी जानते हैं कि इस वक्त काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। इस कोरोना वायरस को बढ़ने के रोकने का बस एक की तरीका है कि हम सब एक साथ मिलकर आए। हम अपनी और बाकियों की सुरक्षा के लिए घर पर रह रहे हैं और आपका भी ऐसा ही करना चाहिए इस वायरस को आगे और फैलने से रोकने के लिए। चलिए सेल्फ आइसोलेशन के जरिए अपने आप को और बाकी सबको भी सुरक्षित बनाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper