कोरोना से संक्रमित BSF अफसर, ब्रिटेन से लौटी थी पत्नी

टनकपुर : कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. देश में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा एक हजार के पार जा चूका है. वहीं 24 की मौत भी हो गई है. इसी बीच एक बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, बीएसएफ में एक कोरोना वायरस का पोसिटिव केस सामने आया है. मध्यप्रदेश के टनकपुर में तैनात एक बीएसएफ अफसर कोरोना पॉजिटिव मिला है. ऐसा बताया जा रहा है कि अफसर की पत्नी करीब 15 दिन पहले ब्रिटेन से भारत लौटी थी.

जानकारी के अनुसार, यह अफसर करीब 15 से 19 मर्छ के बीच एडीजी, आईजी रैंक के अधिकारीयों के साथ कई बैठक कर चूका है. इसी के चलते अब सभी अफसरों की जांच की जा रही है. वहीं सीआएएसएफ का एक जवान मुंबई में कोरोना से पीड़ित पाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक पुरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. वहीं देश में लगातार कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब तक करीब 24 लोगों की मौत हो चुकी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper