कोलकाता में 6 शहरों से यात्री उड़ानों के पहुंचने पर रोक 15 अगस्त तक के लिए बढ़ाई गई

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के मामलों में तीव्र वृद्धि के मद्देनजर कोविड-19 के हॉटस्पॉट छह शहरों से कोलकाता के लिए उड़ानों पर प्रतिबंध 15 अगस्त के लिए बढ़ा दिया गया है। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने ट्वीट किया, ‘छह शहरों–दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, नागपुर और अहमदाबाद से कोलकाता हवाई अड्डे पर उड़ानों के आगमन पर पाबंदी 15 अगस्त, 2020 तक के लिए बढ़ा दी गई है।’ इससे पहले हवाई अड्डे ने कहा था कि 31 जुलाई तक इन शहरों से कोई भी यात्री विमान कोलकाता नहीं पहुंचेगा। वहीं, पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

गुरुवार को 46 लोगों की मौत होने के साथ राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,536 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में आज हुई 46 मौतें, अभी तक कोविड-19 से एक दिन में हुई सर्वाधिक मृत्यु है। बुलेटिन के अनुसार, राज्य में 2,434 नए मामले आने के साथ ही अभी तक कुल 67,692 लोग के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper