कोविड-19: मध्यरात्रि से ओडिशा भी होगा पूरी तरह लॉकडाउन

भुवनेश्वर: ओडिशा सरकार ने राज्य के सभी 30 जिलों में मंगलवार की मध्यरात्रि से पूरी तरह लॉकडाउन करने की घोषणा की। कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन 29 मार्च की मध्यरात्रि तक प्रभावी रहेगा। ओडिशा सरकार के प्रवक्ता सुब्रतो बागची ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के कारण सरकार ने निर्णय लिया है कि राज्य को लॉकडाउन किया जाए लेकिन इस दौरान जरूरी सेवाएं अप्रभावित रहेंगी।

यह निर्णय मुख्य सचिव असित त्रिपाठी की सभी जिला कलेक्टरों के साथ हुई मीटिंग के बाद लिया गया। इससे पहले, राज्य में 5 जिलों और 8 शहरों में लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। जिसे सोमवार को 14 जिलों में बढ़ाया गया। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिए निजी संस्थान भी राज्य सरकार के साथ समन्वय में काम कर रहे हैं।

इसके अलावा, सरकारी एडवाइजरी के अनुसार बैंक और एटीएम 10 फीसदी स्टॉफ के साथ चालू रहेंगे। अब तक राज्य में 2 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper