क्लास में चीटिंग रोकने के लिए टीचर ने बच्चों के सिर पर रख दिया डिब्बा, पेरेंट्स गुस्से में

मेक्सिको: यहां के एक स्कूल में नकल रोकने के लिए टीचर ने जो कदम उठाया वह कदम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल चीटिंग रोकने के लिए टीचर ने पेपर दे रहे स्टूडेंट्स के सिर पर गत्ते का बक्सा रख दिया। इस क्लास की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

हालांकि तस्वीर को देख बच्चों के अभिभावक गुस्से में हैं। जिस टीचर ने ऐसी तरकीब ढूंढी उनका नाम लुईस जुआरेज रेक्सिस है। परिजनों ने टीचर को बर्खास्त करने की मांग रखी है। दरअसल एक पिता ने एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें बच्चे बॉक्स के अंदर सिर रखकर बैठे हैं और पेपर लिख रहे हैं।

पिता ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- मुझे उम्मीद है कि शहर के बच्चों पर इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, मैं चाहता हूं कि इसे बर्खास्त किया जाए और ऐसी घटना फिर कभी न हो। काफी हंगामा होने के बाद स्कूल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि बच्चों के मनोवैज्ञानिक विकास के लिए ये एक एक्सरसाइज थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper