खुलेआम मर्दों को गंदे-गंदे इशारे कर बुलाती थीं लड़कियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जिस्मफरोशी का धंधा तेजी के साथ पाँव पसार रहा है। आये दिन पुलिस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करती है। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को रोहिणी इलाके से चार ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो खुलेआम सड़कों पर अश्लील हरकतें करती थीं। ये लड़कियां पुरुषों को गंदे-गंदे इशारे कर अपने पास बुलाती थीं, जिसकी वजह से वहां आने-जाने वाले लोगों को इससे ज्यादा दिक्कत होती थी। स्थानीय लोगों ने भी इसकी शिकायत पुलिस में की थी। आखिर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों महिलाओं को सेक्टर 20 से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया है कि सोमवार शाम करीब 7 बजे ये शिकायत मिली थी कि चारों महिलाएं खुलेआम अश्लील हरकतें कर रही हैं। पुलिस को शिकायत मिली कि इन महिलाओं ने इलाके में खुलेआम वेश्यावृति का धंधा खोला हुआ है और वो इसको खुलेआम चला रही थीं। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार ये महिलाएं पुरुषों को गंदे इशारे कर के बुलाती हैं, जिससे वहां रह रहे लोगों को परेशानी होती है।

पुलिस ने इन महिलाओं तो घर से गिरफ्तार किया, जहां ये किराये पर रही थीं। पुलिस ने बताया कि ये सभी महिलाएं बालिग हैं और इसमें अभी तक वेश्यावृत्ति का एंगल नहीं मिला है। इनके खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper