खुले में मां बच्चे को करा रही थी स्तनपान, शख्स ने रोका तो मिला मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: मां की ममता को हर कोई जानता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एेसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ एक महिला ने एक शख्स को बेहद करारा जबाव दिया। एक मां अपने 4 महीने के भूखे बच्चे को खुले में ब्रेस्ट फीडिंग करा रही थी की तभी एक आदमी उनके पास आया और उन्हें खुद को ढकने की हिदायत देने लगा। लेकिन इस मां ने बिना कुछ कहे उस शख्स को एक दमदार जवाब दिया। और शायद वह आदमी इस जवाब को हमेशा याद रखेगा।

यह मामला मेक्सिको में स्थित एक रेस्टोरेंट का है। पुरुष उनके पास आकर उन्हें शरीर को ढकने के लिए कहता है। वह मां उस शख्स की बात मान लेती है। लेकिन ब्रेस्ट की जगह वह अपने चेहरे को ढक लेती है। सोशल मीडिया पर लोग महिला के इस जवाब की बेहद अनोखे तरह से देखा और उसकी तारीफ भी की।

दरअसल फेसबुक पर इस घटना को शेयर कैरल लॉकवुड नाम के शख्स ने किया था। उन्होंने ब्रेस्ट फीडिंग करवाती हुई महिला की एक तस्वीर ली और उसके साथ लिखा, ‘मेरी एक दोस्त की बहू अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही थी। तभी एक शख्स उसे खुद को ढकने की नसीहत देता है। मैं उससे कभी नहीं मिला, लेकिन उसके जवाब से बड़ा संतुष्ट हूं।’ प्लीज इस पोस्ट को शेयर कीजिए। ताकि ऐसी सोच रखने वालों को कुछ सीखने को मिले।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper