खुशियों का राज साझा करेंगी दिव्या दत्ता

नई दिल्ली: अभिनेत्री-लेखिका दिव्या दत्ता अपने प्रशंसकों के साथ जिंदगी में खुश और संतुष्ट रहने के राज साझा करने के लिए तैयार हैं। इस साप्ताहांत में यहां एक बुक लॉन्च के मौके पर प्रतिभाशाली दिव्या, जिंदगी से जुड़े कई गहन मुद्दों और जिंदगी की राहों में आ रही मुश्किलों से किस तरह से निपटना चाहिए इस पर बात करती नजर आएंगी।

18 जुलाई को आयोजित होने वाले इस समारोह में दिव्या लाईफ कोच गौर गोपाल दास की किताब ‘लाइफ्स अमेजिंग सीक्रेक्ट्स’ लॉन्च करेंगी। इसका हिंदी में भी अनुवाद किया गया है। बुक लॉन्च के बाद लेखकों के बीच बातचीत होगी। दिव्या ने इस बारे में कहा, “मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं उनके साथ एक लेखक से लेखक के बीच होने वाली बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।”

गडकरी ने बताया, मोदी सरकार के विकास मॉडल का मंत्र: ’अमीरों से लो, गरीबों को दो‘‘

इस साल दिव्या की किताब ‘मी एंड मा’ का भी हिंदी में अनुवाद किया जा रहा है। दिव्या के लिए, आध्यात्मिकता बहुत मायने रखती है। उन्होंने कहा, “आज के दौर में जब जिंदगी जटिल हो गई है, आध्यात्मिकता महत्वपूर्ण है। खुद से संवाद करने, अपने अंदर खुशियों को ढूंढने और अपने आपको पूरी तरह स्वीकार करने का आपकी जिंदगी पर जादुई प्रभाव पड़ेगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper