गजब! अपना यूरिन बेचकर लाखों रुपए महीने कमा रही है यह खूबसूरत लड़की

नई दिल्ली। फ्लोरिडा की रहने वाली एक कॉलेज गोइंग गर्ल अपना यूरिन बेचकर लाखों रुपये कमा रही है। वो कहते है ना एक आइडिया आपको सक्सेस तक पहुंचा सकता है। ऐसे ही एक आइडिया दिमाग में लाई ये लड़की करने लगी है लाखों की कमाई। दरअसल ये लड़की अपना पॉजिटिव प्रेग्नेंसी यूरिन की 2 बूंद बेचकर 25 डॉलर लेती है।

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेंट कॉलेज गोइंग गर्ल ने लगभग 2 साल पहले अपना यूरिन बेचने का ऐड दिया था। जिसके बाद ऐड देखने वालो की भीड़ लग गई जिसमें अधिक संख्या में महिलाएं शुमार थी। महिलाएं इस युरिन का इस्तेमाल अपने ब्वॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करने के लिए करती है।

एक न्यूज चैनल ने जब इस ऐड को देखा तो इस लड़की का स्टिंग करने का प्लेन बनाया। जब अंडरकवर एजेंट बनकर एक रिपोर्टर ने उस लड़की से मुलाकात की तब लड़की ने ये सब बताया कि कैसे वह एक दिन में लगभग 12000 रुपए की कमाई कर लेती है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो तुरंत लड़की ने वो ऐड हटवा दिया लेकिन उस ऐड का स्क्रीनशोट अभी भी जमकर वायरल हो रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper