गणतंत्र दिवस के पहले नक्सलियों ने दो वाहनों को किया आग के हवाले

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में गणतंत्र दिवस के पहले नक्सलियों ने फिर अपनी कायराना करतूत को अंजमा दिया है। नक्सलियों ने शुक्रवार की सुबह दो से तीन बजे के बीच सड़क निर्माण कार्य में लगे एक पोकलेन और एक हाइवा गाड़ी को आग के हवाले कर दिया, साथ ही धमकी भरे पर्चे भी फेंके हैं। पर्चे में सड़क निर्माण के कार्य को बंद कराए जाने का उल्लेख किया गया है।

बता दे की पिछले कुछ दिनों से नक्सली इलाकों में बैनर-पोस्टर और पर्चें फेंक भारत बंद का एलान कर रहे है। वहीं सुक्रवार की सुबह नक्सलियों के पीपुल्स लिब्रेशन फंट आफ इंडिया संगठन (पीएलएफआई) के पर्चे मिले है। जिसमें सड़क निर्माण के कार्य को बंद किये जाने का उल्लेख किया गया है।

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे एक हाईवा और पोकलेन गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस कप्तान टीआर कोशिमा के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। इस घटना के बाद से नहलुपाठ क्षेत्र के लोग काफी दहशत में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper