गया में स्कूल बस पलटी, 20 से अधिक बच्चे घायल

गया: बिहार में गया जिले के गहलौर थाना क्षेत्र में आज तड़के स्कूली बच्चों को सासाराम से राजगीर ले जा रही एक बस के पलट जाने से 20 से अधिक छात्र-छात्राएं घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि निजी स्कूल के बच्चों को सासाराम के चेनारी से परिभ्रमण के लिए बस से राजगीर ले जाया जा रहा था तभी बंशी बिगहा गांव के निकट बस अचानक पलट गई।

इस दुर्घटना में करीब 20 से 25 बच्चों के अलावा दो शिक्षक भी घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना में चार बच्चे और दोनों शिक्षकों को गंभीर चोटें आई हैं। इस बीच, शिक्षक और छात्रों ने बताया कि बस ड्राइवर शराब के नशे में था और तेज रफ्तार से बस को ले जा रहा जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper