गाजीपुर में पत्नी की गला काट पति ने खाया जहर

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के दौरान युवक ने पत्नी से मारपीट की। पत्नी की ओर से मुकदमे की धमकी देने पर पति ने चाकू से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। आत्मग्लानि हुई तो उसने खुद भी विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। फिलहाल पति की हालत चिंताजनक बनी हुई है। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरदोई में दुकानदार को उधार पान मसाला न देना पड़ा भारी, पीट-पीटकर हत्या

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के नागतारा गांव निवासी भोला बिंद अपनी 25 वर्षीया पत्नी अतवरिया को गुरूवार की सुबह मोबाइल को लेकर पत्नी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया और खुद जहर खा लिया। परिजनों ने भोला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज चल रही है। हत्या की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना पर शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंच गये। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी महिमापाल पाठक, शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह, सदर तहसीलदार गुरुवार की सुबह जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper