गाजीपुर में पुरानी रंजिश में किसान की हत्या

गाजीपुर: गाजीपुर जिले के मरदह इलाके में शनिवार को पुरानी रंजिश के चलते पट्टीदारों ने अधेड़ की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी।

मरदह थाना क्षेत्र के चनकरा गांव निवासी किसान रामनाथ यादव (65) की पट्टीदार राम औतार से कई सालों से पुरानी रंजीश चल रही थी। इसका बदला लेने के लिए शनिवार को राम औतार ने अपने सहयोगी अमित यादव, राजन उर्फ सुनील गिरिजादेवी व कुमारी रानी के साथ मिलकर नित्यक्रिया को गए किसान रामनाथ की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

थानाध्यक्ष सम्पूर्णानंद राय ने बताया कि मृतक के परिवार ने राम औतार एवं उसके सहयोगी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर के आधार पर पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper