गोरा होने के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन अब ये काम करो

अक्सर लोग गोरा होने के लिए विभिन्न प्रकार की क्रीम इस्तेमाल करते हैं। बाजार में बहुत सारे उत्पाद आ चुके हैं। वह दावा करेंगे कि आप इस चीज को इस्तेमाल करके बिल्कुल गोरा हो सकते हो लेकिन मैंने सभी तरीके के प्रोडक्ट इस्तेमाल किए हैं और रिजल्ट में मुझे कुछ ज्यादा फर्क नहीं दिखा।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे। जिसकी मदद से आप अपने चेहरे को एक हफ्ते में गोरा बना सकते हैं। अगर आप मेरी सभी बातों को मानेंगे तो आप बिल्कुल गारंटी के साथ गोरे हो सकते हैं।

गोरा होने के लिए आपको कुछ चीजें खरीदनी होगी लेकिन उनकी कीमत ना के बराबर होगी आइए जानते हैं किस तरह से हम उस मिश्रण को तैयार कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको एक प्लास्टिक की कटोरी लेनी होगी, कटोरी आपके घर में भी उपलब्ध होगी आप उसे भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • अब आपको 2 चम्मच बेसन लेना होगा और उस बेसन को कटोरी में डाल दीजिए।
  • दो चम्मच नीम के पत्तों का रस लेना होगा नीम के पत्तों का रस आपको बाजार में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा आप वहां से इसे खरीद सकते हैं।
  • आपको यह दोनों चीजें आपस में मिला लेनी होगी।
  • संपूर्ण मिश्रण तैयार हो जाने के बाद आप रात को सोते समय इसे अपने चेहरे पर लगा लीजिए।
  • जिस दिन आप इस मिश्रण को अपने चेहरे पर लगाएं उस दिन आप एक तस्वीर खींच ले उसके अगले दिन इस्तेमाल करने के बाद आप अपने चेहरे की तस्वीर ले और फिर फर्क देखिए। आपको खुद यकीन हो जाएगा कि गोरा होना असंभव नहीं है।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper