घर में प्यार, बाहर ब्रेकअप

मुंबई: 12 साल हो गए ‘बिग बॉस’ देखते-देखते। एक चीज तो समझ आ गई है कि ‘बिग बॉस’ के घर में टिकने का सबसे आसान तरीका है- आप प्यार में पड़ जाओ और फिर देखना कि आपकी टीआरपी कैसे बढ़ती है। शो में फुटेज खूब मिलेगी और मीडिया में हेडलाइंस भी। यहां प्यार करके बड़े ही आराम से पब्लिसिटी कमाई जा सकती है। जनता प्यार के नाम पर नॉमिनेट भी नहीं करती और लंबा खेल जाते हैं कपल।

लड़ाई-झगड़ों के बीच ‘बिग बॉस 12’ इस समय चरम पर है। शो का टाइम होते ही लोग टीवी के आगे चिपक जाते हैं कि आज क्या नया होगा? दरअसल, ‘बिग बॉस 12’ ऐसा शो है, जिसमें प्यार और तकरार का खेल खेला जाता है। किसी के प्यार में पड़कर ही अच्छी टीआरपी के साथ ही नॉमिनेशन का भी खतरा टाला जा सकता है और मीडिया में भी जबरदस्त पॉपुलेरिटी मिलती है। तभी तो हर प्रतियोगी किसी न किसी के प्यार में पडऩा चाहता है। ऐसा ही कुछ अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एवं शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा के साथ भी हुआ है। इन दोनों में जोडिय़ों में जलोटा कहीं आगे चल रहे हैं। हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया में भी उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

जलोटा भी अपनी पार्टनर जसलीन मथारू के साथ ‘बिग बॉस 12’ में बहुत ही सधी हुई चाल से चल रहे हैं। जलोटा हमेशा जसलीन को सधी हुई राय देते हैं और जसलीन उनकी बात को मानती भी हैं। लेकिन नॉमिनेशन टास्क के दौरान जसलीन ने जब कुर्बानी देने से कदम पीछे हटा लिए, तो जलोटा का दिल टूट गया था और यह बात उन्हें काफी हर्ट भी कर गई थी। अनूप जलोटा ने जसलीन दूरी बना लेने की ठान ली थी। हालांकि फिर शुरू हो गया रूठने-मनाने का खेल। और दोनों ने एक-दूसरे को माफ कर दिया।

इसके बाद अब जलोटा सीक्रेट रूम में हैं और जसलीन शिवाशीष से फ्लर्ट कर रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि शो के दौरान दोनों में अब यह आखिरी झगड़ा है, बल्कि अभी तो ऐसा कई बार होना है, टीआरपी की खातिर। दरअसल, इससे पहले भी 11 सालों में कई जोडिय़ां ‘बिग बॉस’ के घर में तो बनीं, लेकिन वहां से बाहर निकलते ही ऐसी जुदा हुईं कि अब वह किसी को याद नहीं रहीं। ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए कहां बात शादी तक पहुंच जाती है और फिर बाहर निकलते ही एक-दूसरे की सूरत तक देखना नहीं पसंद करते। आइए आपको बताते हैं कि इससे पहले कौन-कौन सी जोडिय़ां बिग बॉस 12 बनीं और बिगड़ीं।

वीना मलिक और अश्मित पटेल : ‘बिग बॉस’ सीजन 4 में देखने को मिला था कि पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक और अश्मित पटेल शो के दौरान बहुत क्लोज हो गए थे। सलमान को उन्हें बार-बार याद दिलाना पड़ता था कि यह फैमिली शो है। अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है और वीना की शादी हो चुकी है।

विशाल व सना खान : ‘बिग बॉस’ सीजन 6 की शुरुआत में विशाल सना खान के साथ रिलेशनशिप शुरू करना चाहते थे। लेकिन बाद में वह करिश्मा कोटक की ओर खिंचे चले गए। शो के बाद दोनों शादी पर विचार भी कर रहे थे, लेकिन फिर 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया।

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली : तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली ‘बिग बॉस’ सीजन 7 में एक-दूसरे के काफी करीब दिखाई दिए। लेकिन शो सेे बाहर उनका रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया।

गौहर और कुशाल : ‘बिग बॉस’ 7 के सीजन का हिस्सा रह चुके गौहर खान और कुशाल टंडन पूरे सीजन एक-दूसरे के करीब दिखाई दिए। हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए।

गौतम गुलाटी और डिआंड्रा : ‘बिग बॉस’ सीजन 8 में गौतम गुलाटी और डिआंड्रा के अफेयर की खबर खूब फहली। दोनों को किस करते हुए भी ‘बिग बॉस’ के घर में देखा गया। लेकिन आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल : करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल ‘बिग बॉस’ 8 का हिस्सा थे। उपेन ने करिश्मा के साथ अपने रिश्ते को ‘बिग बॉस’ के घर के बाहर सगाई में बदला। लेकिन यह रिश्ता भी टिक नहीं पाया।

मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल : नितिभा और मनवीर ने कभी साफतौर पर अपने प्यार या रिलेशनशिप की बातों पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन दोनों ने ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में खूबूसरत मोमेंट्स शेयर किए। नितिभा गेस्ट के रूप में ‘बिग बॉस’ के घर आई थीं और उन्होंने मनवीर को बताया था कि बाहर मनवीर के फैंस नितिभा को ‘भाभी’ कहते हैं।

मोनालिसा और मनु पंजाबी : ‘बिग बॉस’ 10 के घर में मोनालिसा और मनु पंजाबी के बीच काफी नजदीकियां थीं। इस सीजन के दौरान ऐसी घटनाएं हुई, जहां इन दोनों के बीच नजदीकियां दिखाई दीं। यहां तक कि मोनालिसा की मनु पंजाबी से अफेयर के चलते मोनालिसा के मंगेतर ने उनसे रिश्ता तोडऩे का फैसला कर लिया था। लेकिन आज दोनों पूरी तरह से अलग हो चुके हैं।

पुनीश और बंदगी : पुनीश और बंदगी ने ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में सारी हदें पार कर दी थीं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्लोज दिखाई देते थे, लेकिन घर से बाहर आते ही दोनों की राहें जुदा हो गईं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper