चंडीगढ़ में सीबीएसई टॉपर और राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप

चंडीगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। 19 साल की युपती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक मिले। जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा। अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे।

पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। पीड़िता की मां का कहना है कि उनके घर पर लोग आए थे और कहा था कि उसे मोदी जी बुला रहे हैं। आज उसे बचाने के लिए कोई नहीं सुन रहा है। हमारी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और कोई नहीं सुन रहा है हमारी। वो मेरी बच्‍ची को डर दिखा रहे है, आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देंगे।

यूपी में मां और उसके दो बच्चों की भूख से मौत! सरकार ने कहा- फूड प्वॉइजनिंग से हुई

गौरतलब है ‎कि पंकज, मनीष और नीसु नाम के तीन युवक छात्रा को अगवाकर युवक महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए जहां और भी लोग मौजूद थे और नशे की हालत में सभी ने उसके साथ रेप किया और शाम करीब 4 बजे कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर वहां से रफूचक्कर हो गए। उन्ही युवकों में से एक युवक ने छात्रा के घर पर फोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है।

इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. रेवाड़ी महिला पुलिस ने एफआईआर दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया. कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया कि यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर हुआ है। अब पीड़ित परिवार न्याय की दुहाई लगा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper