चरस तस्कर नेपाली नागरिक को 10 साल की कैद

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के अपर जिला जज सुलीन सिंह ने अवैध रूप से चरस रखने के आरोप में नेपाल के नागरिक को 10 साल कड़ी कैद की सजा सुनायी है। अदालत ने अभियुक्त पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

अभियोजन पक्ष ने आज यहां बताया कि 17 जून 2012 को नेपाल से लगी सीमा पर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवान गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने हरैया थाना क्षेत्र में नेपाल के डांग जिले के निवासी वीर बहादुर से छह किलोग्राम चरस बरामद कर उसे पुलिस को सौंपा था।

पुलिस ने अदालत में वीर बहादुर के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया और पांच गवाह भी पेश किये थे। सारे सबूतों पर गौर करने के बाद अपर जिला जज ने उसे सजा सुनाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper