चार्ज न ग्रहण करने पर पांच उप जिलाधिकारियों को नोटिस जारी

लखनऊ ब्यूरो। प्रदेश सरकार ने बुधवार को पांच उप जिलाधिकारियों को नोटिस जारी की है। कहा कि अगर उन्होंने जिलों में 13 सितम्बर तक तैनाती नहीं की तो उनके खिलाफ अनुशासनहीनता के तहत विभागीय कार्रवाई की जायेगी। निलंबन भी किया जा सकता है।

संयुक्त सचिव सुरेश कुमार पांडेय ने इन अधिकारियों को नोटिस जारी की है। इसमें उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों का बीते दिन एक जनपद से हटाकर दूसरे जनपदों में तबादला किया गया था। जिलाधिकारी से मिली सूचना के मुताबिक, अभी तक इन पांचों अधिकारियों ने अपने जनपद में कार्यभार ग्रहण नहीं किया है।

उन्होंने बताया कि शासन की ओर से इन अफसरों को निर्देश दिया गया है कि 13 सितम्बर को 3 बजे तक स्थानान्तरित स्थान पर कार्यभार अवश्य ग्रहण कर लें। अगर नहीं किया तो शासनादेश का अनुपाल न करने व अनुशासनहीनता के लिए उन्हें निलंबित करते हुए नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

इन अफसरों ने नहीं किया पद ग्रहण

विभाग से जारी नोटिस के अनुसार विनय कुमार सिंह को (द्वितीय) का तबादला इलाहाबाद के कुंभ मेला में उपजिलाधिकारी के पद तैनात किया था।
इसी तरह रजनीश कुमार मिश्र को भी कुंभ मेला में उपजिलाधिकारी के पद पर तैनाती दी थी। इंद्रसेन को बलिया का उपजिलाधिकारी बनाया गया था। अजय कुमार उपाध्याय को प्रतापगढ़ में उपजिलाधिकारी और विनोद कुमार सिंह को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में उपजिलाधिकारी बनाया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper