चित्रकूट में प्रेमिका के हत्यारोपी ने जेल में लगाई फांसी

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला कारागार में अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में निरुद्ध एक विचाराधीन बंदी ने बुधवार को जेल की अस्पताल के शौचालय में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। जेलर ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

जेलर श्रीप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र के रीठी रगौली गांव निवासी रामबाबू केवट (39) को अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के मामले में अदालत ने 10 मई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था, उसे टीबी की बीमारी होने की वजह से जेल की अस्पताल में रखा गया था, जहां उसने बुधवार को अस्पताल के शौचालय में गमछे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि आत्महत्या की घटना से शासन को अवगत कराकर न्यायिक और विभागीय जांच कराने का अनुरोध किया गया है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper