चुनाव के नतीजों पर भाजपा ने कसा तंज, कहा- भाजपा गुजरात में अपेक्षित जीत हासिल नहीं कर सकी

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर तंज कसते हुए शिव सेना ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपेक्षित जीत हासिल नहीं कर सकी है।

शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि भाजपा को गुजरात में जीतना ही था..वह राज्य में 22 वर्षो से सत्ता में है। उन्होंने धनबल का इस्तेमाल किया और अभियान के दौरान 14 मुख्यमंत्रियों को भेजा।

इसे भी पढ़िए: बंदर को बुरी तरह पीटकर जान लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी जीत पहले से तय थी, लेकिन भाजपा को उस तरह से जीत नहीं मिली, जिसकी उसे उम्मीद थी। राउत ने कहा कि देश में माहौल बदल रहा है और सेना कांग्रेस को एक प्रमुख विपक्षी दल के रूप में देखती है। हम भाजापा और कांग्रेस दोनों को बधाई देते हैं। गुजरात के नतीजे पूरे देश की सोच निर्धारित करेंगे।

भाजपा 1995 से गुजरात में सत्ता में है और 98 सीटों के साथ उसके चुनाव जीतने की संभावना है। गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत के लिए 92 सीटों की आवश्यकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper