छत पर चढ़ लड़की ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस Video में एक लड़की द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है.

उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. इस वीडियो को Kanishka Talent Hub नाम के एक Youtube channel ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस लड़की ने बेहतरीन dance का प्रदर्शन किया है.

इस वीडियो में लड़की शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के एक गाने ‘हुस्न परचम’ गाने पर डांस करते नजर आ रही है. फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने काम किया है. इस फिल्म गाना ‘हुस्न परचम’ लोगों के के बीच काफी मशहूर हुआ.

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम कनिष्का द्वारा इस गाने पर किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper