छोटी उम्र में बड़ा नाम कमा गई बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो अपनी एक्टिंग से एक्टर्स को भी मात देती हैं। कुछ हीरोइनों तो ऐसी भी हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली। इनमें से कुछ तो अपनी पहली फिल्म से ही स्टार बन गई। चलिए जानते हैं इन्ही एक्ट्रेसेज के बारे में…

सारा अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सारा अली खान का। सारा ने 23 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। बाद में फिल्म सिंबा में दिखी। उनकी दोनों फिल्में ही सुपरहिट हुई।

अनन्या पांडे

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने मात्र 20 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में अपना नाम कमा लिया। अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की।

निधि अग्रवाल

निधि अग्रवाल 25 साल की है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब इंप्रेस किया।

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर 22 साल की है और बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है। उन्होंने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से डेब्यू किया। फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया और उनकी तुलना उनकी मां से की गई।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 26 साल की उम्र में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आलिया का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने भी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। फिल्म में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से उन्होंने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper