जन्मदिन पर वाराणसी आ रहे हैं मोदी, काशी को मिल सकते हैं कई तोहाफे

Published: 14/09/2018 3:23 PM

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्मदिवस 17 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे। मोदी काशी विश्वनाथ में दर्शन-पूजन करने के बाद स्कूली बच्चों के साथ अपने जीवन पर बनी फिल्म भी देखने वाले है। काशी में अपना जन्मदिन मनाने के साथ ही काशी की जनता को वह तोहफा देने के साथ वाराणसी में कई परियोजनाओं का शुभारम्भ करने के साथ ही नई परियोजनाओं का ऐलान भी करने वाले है।

प्रधानमंत्री द्वारा वाराणसी में अपना जन्मदिन मनाने की सूचना मिलने पर पुलिस लाइन सभागार में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तैयारियों की समीक्षा बैठक की। अधिकारी के अनुसार मोदी 17 सितंबर को वाराणसी में दर्शन-पूजन के बाद पांच हजार बच्चों के साथ अपने जीवन पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ देखने वाले है। हालांकि अभी फिल्म देखने के स्थान का चयन नहीं हो पाया है।

बच्चों के साथ फिल्म देखने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बाबतपुर-शिवपुर फोर लेन, रिंगरोड फेज-1 के साथ ही बीएचयू से जुड़ी कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ करने के साथ प्रवासी भारतीय दिवस से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा भी करने वाले है। सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जिला अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के आगमन से संबंधित तैयारियों की समीक्षा की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

E-Paper