‘जबरा फैन’ ने घर को बनाया ट्रंप का मंदिर, लंबी उम्र के लिए शुक्रवार का रखते है व्रत

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कभी सामने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी पूजा भगवन की तरह कोई करेगा। उन्होंने कभी उम्मीद भी न की होगी की उनका दर्जा किसी की जिंदगी में मातापिता से बढ़कर ईश्वर के सामना होगा। लेकिन अब ये बात हकीकत में तब्दील हो चूँकि हैं। जी हां, बुसा कृष्णा पिछले कई सालों से डोनाल्ड ट्रंप की बकायदा पूजा करते हैं और उन्होंने अपने घर में ट्रंप की मूर्ति बनवा रखी है। ट्रंप जब चार साल पहले अमेरिका के राष्ट्रपति बने थे तो उस वक्त भी बुसा ने ट्रंप की पूजा की थी। ट्रंप को भगवन मानाने वाले इस शख्स ने खुद को डोनाल्ड ट्रंप का सुपर फैन बताते हुए केंद्र सरकार से उनसे मिलाने की इच्छा जाहिर भी की है।

तेलंगाना के कोन्ने के रहने वाले बुसा कृष्णा ट्रंप के इस कदर मुरीद हैं कि वह सुबह-शाम उनकी पूजा करते हैं। बुसा का कहना है उन्होंने ट्रंप की पूजा करना उस वक्त शुरू की जब चार साल पहले ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने, उस वक्त वह मेरे सपने में आए थे। जानकर हैरानी होगी कि कृष्णा डोनाल्ड ट्रंप की लंबी उम्र के लिए शुक्रवार का व्रत रखते हैं। ट्रंप के भारत दौरे की जानकारी मिलते ही से बुसा ने अपने घर को मंदिर में तब्दील कर दिया है। बुसा कहते हैं कि ट्रंप के लिए मेरा प्यार भक्ति में बदल गया है। इससे मुझे बहुत खुशी होती है। यही वजह है कि मैं उनकी भगवान की तरह पूजा करने लगा। उनके घर की दीवारों पर डोनाल्ड ट्रंप का नाम लिखा है।

वहीं समाज को बुसा कृष्णा का ट्रंप को भगवन मानकर उनकी पूजा करना स्वीकार नहीं था। इस बारे में बुसा ने बताया कि मुझे अपने रिश्तेदारों की वजह से काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है। बावजूद इसके उनका ट्रंप के प्रति ये अनोखा प्यार कम नहीं हुआ। बुसा कृष्णा ने कहा कि, ‘लोग कहते हैं मैं समाज का अपमान कर रहा हूं। मैंने उन्हें बताया कि जैसे आप भगवान शिव की पूजा करते हैं वैसे मैं डोनाल्ड ट्रंप की पूजा करता हूं, मैं ट्रंप पर भरोसा करता हूं और उनकी पूजा करता हूं। ऐसे में कोई भी मुझे उनकी पूजा करने से रोक नहीं सकता है।

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत के दौरे पर रहेंगे। ट्रंप अहमदाबाद, दिल्ली और आगरा जाएंगे। उनके स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां चल रही हैं। जानकारी के अनुसार ट्रंप के स्वागत के लिए गुजरात में अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में विशेष कार्यक्रम ‘नमस्ते ट्रंप’ आयोजित किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper