जब अस्तबल में पहुंची यह लड़की तो देखिए घोड़े और इसके बीच क्या हुआ

लखनऊ: वो कहते है ना कि प्यार न रंग देखता है न रूप तो फिर क्या प्यार करने लिए इंसान को इंसान की ज़रूरत भी नहीं है? कुछ समझे नहीं क्या आप? दरअसल हम बात कर रहे है जानवरों के प्यार की। इनमें भी प्यार करने की क्षमता होती है और ये अपने जज़्बात बखूबी दिखाते है। लेकिन क्या आपने इंसान और जानवर के बीच प्रेम देखा है?

आज हम आपको ऐसा ही अद्भुत दृश्य दिखाने वाले है जहाँ एक लड़की और एक घोड़े के बीच में असीम प्रेम की छोटी सी झलक आपको देखने मिलेगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो इंसान और जानवर के बीच के प्रेम को दर्शाता है। घोड़े के अस्तबल में बैठी इस लड़की के प्यार में मानो घोड़ा डूब सा गया है।

वैसे तो इस वीडियो पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रिया देखने मिली लेकिन इंसान और जानवर के बीच इतना गहरा प्रेम देखकर हम तो जैसे अचंभित रह गए। वीडियो देखकर आपको भी ऐसा लगेगा जैसे यह घोडा इस लड़की की बातें समझ रहा हो। वैसे आपने और भी कई किस्से सुने होंगे जिनमे इंसान और जानवरों के बीच ताल मेल होता है लेकिन इस वीडियो ने सारी हदें पार कर दी।

देखिए कैसे ये लड़की घोड़े के पास बैठ कर उसे सहला रही है और घोड़ा भी उसके प्यार में डूबा हुआ सा प्रतीत हो रहा है। आपको यह वीडियो अच्छा लगे या बुरा यह तो हम नहीं कह सकते लेकिन ऐसा प्रेम आपने नहीं देखा होगा।

देखिए वीडियो:

E-Paper